Movie Reviews
Next Story
NewsPoint

BMCM Day 11 Box Office: 'बड़े मियां छोटे मियां' को छुट्टी का मिला भरपूर फायदा, रविवार की कमाई में जबरदस्त उछाल

Send Push

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित बड़े मियां छोटे मियां एक्शन और थ्रिलर की पूरी खुराक के साथ आती है। ईद पर रिलीज हुई अजय देवगन की 'मेदान' ने इसे काफी टक्कर देने की कोशिश की, लेकिन बाजी 'बड़े मियां छोटे मियां' ने मारी।

बड़े मियां छोटे मियां का शुरुआती सप्ताह शानदार रहा। फिल्म ने ज्यादा कमाई तो नहीं की, लेकिन पहले हफ्ते में 50 करोड़ का आंकड़ा छूने में कामयाब रही। रिलीज के दूसरे शनिवार को फिल्म की कमाई थोड़ी कम हुई, लेकिन रविवार को यह फिर से पटरी पर आ गई। 'बड़े मियां छोटे मियां' के 11वें दिन की रिपोर्ट सामने आ गई है.

image

बड़े मियां छोटे मियां ने रविवार को कमाए इतने करोड़
फिल्म दो सैनिकों कैप्टन फिरोज उर्फ फ्रेडी (अक्षय कुमार) और कैप्टन राकेश उर्फ रॉकी (टाइगर श्रॉफ) की कहानी है, जिन्हें कोर्ट मार्शल द्वारा सजा सुनाई जाती है। फिल्म में दिखाए गए एक्शन सीन्स में वीएफएक्स का भरपूर इस्तेमाल किया गया है। बजट के लिहाज से यह फिल्म इस साल और इस महीने की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बताई जा रही है। हालांकि, रिलीज से पहले फिल्म को लेकर जो चर्चा बनी हुई थी, उसका कलेक्शन उस उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा। इसी बीच 'बड़े मियां छोटे मियां' का संडे कलेक्शन सामने आ गया है। फिल्म ने रिलीज के दूसरे रविवार को 2.3 करोड़ रुपये तक की कमाई की है. वहीं शनिवार को फिल्म की कमाई 1.75 करोड़ रुपये पर सिमट गई. इस लिहाज से फिल्म का कुल बिजनेस 55.35 करोड़ हो गया है.

मानुषी छिल्लर के एक्शन को खूब वाहवाही मिली
फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' एक्शन सीन से भरपूर फिल्म है. फिल्म में अक्षय और टाइगर के अलावा मानुषी छिल्लर ने भी स्टंट सीन किए हैं। एक्टिंग के साथ-साथ उनके एक्शन सीन्स ने भी लोगों को काफी प्रभावित किया है. फिल्म की रिलीज से पहले अक्षय कुमार ने भी मानुषी की एक्शन सीन स्किल्स की तारीफ की थी.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now